अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फिट इंडिया फ़ीडम रन 2.0 में शामिल नेहरू युवा केन्द्र के युवा रवाना


किशनगंज:- आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर शनिवार को फिट इंडिया फ़ीडम रन 2.0 में शामिल नेहरू युवा केन्द्र ,किशनगंज जिला के युवाओं को डीडीसी मनन राम डीआरडीए डायरेक्टर विकास कुमार ने संयुक्त रूप से विधिवत टीम 2.0 के युवाओं समाहरणालय परिसर से रवाना किया गया।
इस अवसर पर कार्यक्रम के संचालन प्रभारी नेहरू युवा केंद्र के लेखापाल एंव कार्यक्रम सहायक शाहजहां अंसारी ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर केंद्र सरकार के निर्देश के अनुसार यहां जिला सहित पुरे भारतवर्ष में 744 स्थानों पर नेहरू युवा केन्द्र के तत्वाधान में आयोजित है । इसमें नेहरू युवा केन्द्र के कुल 75 युवाओं में अधिकत्तर युवतियां भी उत्साहित होकर भाग लिया है।यह कार्यक्रम क्रम 2 अक्टूबर तक चलता रहेगा।इसमेंं युवा प्रतिदिन सुबह चार किलोमीटर के रन तय करने के बाद विराम लेंगे। इसके लिए रन रूठ निर्धारित है।
उन्होंने कहा कि आज जिला समाहरणालय से निकल कर शहर के डे मार्किट, फल चौक तेघरिया होता हुआ लगभर चार किलोमीटर चलकर नेहरू युवा केन्द्र किशनगंज तक पहुचेंगे और समापन होगा। गांव – गांव में भी जाकर इस तरह का कार्यक्रम का विस्तार भी करेंगे ताकि युवा पीढ़ी को फिट, स्वस्थ्य और तंदुरुस्त बना रह सके।

%d bloggers like this: