नासिक:- महाराष्ट्र में नासिक-पुणे हाईवे पर विजय ममता सिनेमा हाउस के सामने शिवाजीनगर क्षेत्र में डांडिया खेलने पर एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। यह घटना मंगलवार रात की है और इस घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बन उत्पन्न हो गयी है।
उपनगर पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान बाबू लूत के तौर पर हुई है। यह और घटना शिवाजी नगर इलाके में विजय ममता सिनेमा हॉल के सामने एक समूह द्वारा आयोजित डांडिया रास कार्यक्रम के दौरान हुई।
पुलिस ने बताया कि मामूली बात को लेकर बाबू लूत और चार-पांच अन्य लोगों के बीच झगड़ा हो गया, जो गाली-गलौज और हाथापाई में बदल गया, जिसके बाद गुस्साए हत्यारों ने बाबू लूत पर धारदार हथियारों से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।
इस घटना के बाद डांडिया वादकों में दहशत फैल गई और कार्यकर्ता इधर-उधर भागने लगे, जबकि घायल बाबू लूत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां बुधवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
इस सिलसिले में उपगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से तीन नाबालिग हैं। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नीलेश मैनकर के मार्गदर्शन में आगे की जांच जारी है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपायुक्त विजय खरात तथा सहायक पुलिस आयुक्त डॉ. सिद्धेश्वर धूमल मौके पर पहुंचे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: