January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कृषि मंत्री के घर के बाहर युवक कांग्रेस ने किया थाली बजाकर प्रदर्शन

नयी दिल्ली:- कृषि कानूनों के विराेध में कांग्रेस के युवा संगठन युवक कांग्रेस ने मंगलवार को कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के आवास के बाहर थाली बजाकर प्रदर्शन किया और सरकार से किसानों की मांग पर विचार कर कृषि संबंधी तीनों कानून वापस लेने की मांग की।
युवक कांग्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक साथ कई तरफ से श्री तोमर के तीन कृष्णा मेनन मार्ग की तरफ कूच किया और थाली बजाकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया और संगठन के प्रमुख श्रीनिवास बीवी सहित कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बाद में श्रीनिवास सहित कई कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया।
युवक कांग्रेस के अध्यक्ष ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनका संगठन गूंगी-बहरी सरकार को जगाने के लिए संघर्ष कर रहा है। सरकार को गहरी नींद से जागना चाहिए और उनकी वाजिब मांग को पूरा करके कडी ठंड में आंदोलन करने को विवश किसानों को राहत देनी चाहिए। उनका कहना था कि किसानों के समक्ष इन तीनों कानूनों के कारण अस्तित्व का संकट पैदा हो गया है इसलिए सरकार को तानाशाही रवैया छोडकर देश के अन्नदाता की बात मान लेनी चाहिए।
संगठन में कांग्रेस के प्रभारी कृष्णा अल्लावरु ने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है और उनके हित में जो भी कदम उठाने होंगे उससे पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि किसान सड़कों पर है और सरकार को उनकी बात हर हाल में माननी होगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: