May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गाली गलौज पर कर दी युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली:- बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई चंदरभान की हत्या का रहस्य पुलिस ने सुरझा लिया है। दिल्ली पुलिस ने रविवार को दावा किया है कि बीते चार अप्रैल को महज गाली गलौज पर युवक चंदरभाव की हत्या कर दी गई थी।
पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले मृतक के दो जानकारों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों ने महज गाली गलौज का बदला लेने के लिये वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों की पहचान प्रदीप और राजू के रूप में हुई है। वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है।
डीसीपी परविंदर सिंह ने रविवार को बताया कि पांच अप्रैल की सुबह मंगोलपुरी पुलिस को आउटर रिंग रोड स्थित पार्क में खून से लथपथ हालात में एक युवक की लाश पड़ी मिली थी। जिसके चेहरे को पत्थर से कुचला गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया।
प्राथमिक जांच में शव को पहचान चंदरभान के रूप में हुई, जो परिवार के साथ मंगोलपुरी के एल ब्लॉक में रहता था। परिवार के लोगों के मुताबिक वह किसी जानकार के साथ गया था, जिसके बाद वापस नहीं लौटा।
सीसीटीवी से पकड़ा गया आरोपित
पुलिस ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। फुटेज देखने से पता चला कि वारदात से पहले चंदरभान बाइक पर दो लड़कों के साथ जा रहा है। जिसके बारे में पुलिस ने पता किया। पुलिस ने प्रदीप और राजू को शक के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया। उनके बयान लेने के बाद दोनों की लोकेशन आदि के बारे में पता किया। पुलिस को दोनों की बातों विरोधाभास दिखाई दिया। जिसके बाद सख्ती से पूछताछ हुई। पूछताछ के दौरान दोनों ने चंदरभान की हत्या करने की बात कबूल की। आरोपितों ने बताया कि चंदरभान बहुत गाली गलौज करता था। उसे कई बार मना भी किया था, लेकिन वह नहीं माना। वारदात के दिन दोनों उसे बाइक से पार्क में ले गए थे। तीनों ने शराब पीयी, उसके बाद पत्थर मारकर चंदरभान की हत्या कर दी। दोनों आरोपित मंगोलपुरी के रहने वाले हैं। प्रदीप प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। जबकि राजू पेंटर है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: