अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लड़की से कथित बलात्कार मामले में यासिर शाह नामजद


इस्लामाबाद:- यासिर शाह का नाम एक लड़की के साथ हुए कथित बलात्कार केस में शामिल किया गया है।पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के शालिमार पुलिस स्टेशन में 19 दिसंबर को एक एफ़आईआर दर्ज की गई है, जिसमें पीड़िता की एक संबंधी ने यासिर शाह का भी नाम दर्ज कराया है।
शिकायकर्ता ने मुख्य आरोपी फ़रहान के ऊपर पाकिस्तान पीनल कोड के तहत 292-बी और 292-सी (बाल अश्लीलता) के साथ-साथ 376 (बलात्कार) का मामला दर्ज कराया है। यासिर के ख़िलाफ़ भी मामला दर्ज हुआ है और इसमें उन्हें न सिर्फ़ मुख्य आरोपी का दोस्त बताया गया है बल्कि पीड़िता की चाची जिन्होंने एफ़आईआर दर्ज कराई उन्हें धमकाने का भी आरोप लगाया है।
14 अगस्त 2021 को इस घटना को अंजाम देने की बात कही गई है, हालांकि इस केस में अब तक किसी की कोई गिरफ़्तारी की ख़बर नहीं है।
यासिर शाह की ओर से इस पूरे मामले पर अब तक कोई बयान नहीं आया है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा, “हमने पाया है कि हमारे सेंट्रल कॉन्ट्रैक्टेड प्लेयर्स में से एक के ख़िलाफ़ कुछ आरोप लगाए गए हैं। हम फ़िलहाल इस मामले की जानकारी एकत्र कर रहे हैं और केवल पूर्ण तथ्यों के बाद ही कुछ कह सकेंगे।”

%d bloggers like this: