January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

30 सितम्बर तक किश्तों में अपनी फीस जमा कर सकेंगे ज़ेवियर के विद्यार्थी

सांसद संजय सेठ की पहल पर कॉलेज का फैसला; विद्यार्थियों को मिली राहत

राँची:- रांची के सांसद संजय सेठ की पहल पर संत जेवियर कॉलेज में पढ़ने वाले हजारों विद्यार्थियों को राहत मिली है। कोरोना संक्रमण काल में आर्थिक संकट से जूझ रहे कई विद्यार्थियों के अभिभावक फीस जमा करने में असमर्थ थे। इसे लेकर सैकड़ों विद्यार्थियों ने सांसद संजय सेठ को कॉल, व ट्विटर के माध्यम से मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई। साथ ही बढ़े हुए फीस को भी कम कराने का आग्रह किया।
विद्यार्थियों के आग्रह पर सांसद श्री सेठ आज संत जेवियर कॉलेज पहुंचे और प्रिंसिपल फादर बारला से मुलाकात की। इस दौरान सांसद ने विद्यार्थियों की समस्याओं को प्रिंसिपल के समक्ष रखा और इसका समाधान करने को कहा। सांसद से बातचीत के बाद प्रिंसिपल ने कहा कि अब विद्यार्थियों को एक साथ फीस जमा नहीं करना होगा। विद्यार्थी 30 सितंबर तक अपनी फीस किस्तो में जमा कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें किसी भी प्रकार की कोई बढ़ोतरी नहीं करने की बात भी प्रिंसिपल ने सांसद से कहीं।

वहीं सांसद ने प्रिंसिपल से कहा कि कोरोना काल में अभिभावकों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए फीस में कटौती किया जाए। इस बात पर प्रिंसिपल ने सांसद को आश्वस्त किया कि इस मामले को वे प्रबंधन के समक्ष रखेंगे।

Recent Posts

%d bloggers like this: