January 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

WWE स्टार साशा बैंक्स बोलीं- आई लव इंडिया, मसालेदार खाने का जवाब नहीं

नई दिल्ली:- डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. सुपरस्टार साशा बैंक्स का कहना है कि वह भारत से प्यार करती हैं और यहां के मसालेदार फूड को पसंद करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान साशा ने भारत की फेरी को याद करते हुए कहा कि मैं भारत से प्यार करती हूं। वहां के प्रशंसक अविश्वसनीय हैं। वे हमेशा इतने जोर से हैं और ऊर्जा सिर्फ अद्भुत है और मेरे लिए, ऊर्जा ही सब कुछ है। मुझे भारत की याद आती है। आखिरी बार मैं जब वहां गई तो मैंने अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा खाना खाया। यह मसालेदार और स्वादिष्ट था। इसका जवाब नहीं था।

हमारी जिंदगी खतरों से भरी हुई

साशा ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के अनुभवों पर कहा- यहां की जिंदगी बहुत खतरनाक है। मेरे लिए खास तौर पर यह काफी अच्छा रहा है। मैं यहां करीब 10 साल से हूं। और जब मैं रिंग में होती हूं तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करती हूं। आपको यहां रिंग में अपना 100 फीसदी देना होता है।

अंडरटेकर के लिए करवाया फोटोशूट

साशा बैंक्स का असली नाम मर्सिडीज जस्टिन कास्टनर-वरनाडो है। वह सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बीते दिनों उन्होंने अंडरटेकर को उनकी रिटायरमैंट से पहले एक फोटोशूट करवाकर ट्रिब्यूट दिया था। उक्त फोटोशूट में साशा बैंक्स ने अंडरटेकर के विभिन्न किरदारों को जीया था।

रैपर सनूप डॉज की है रिश्तेदार

साशा बैंक्स मशहूर रैपर सनूप डॉज की रिश्तेदार हैं। डॉज के साथ रिश्तेदारी पर साशा ने कहा कि वह मेरा फस्र्ट कजिन है। वह बहुत अच्छा है। मेरे करियर में उसने बहुत अच्छा काम किया है। वह किसी की सलाह के लिए सिर्फ मेरे लिए एक फोन कॉल की दूरी पर ही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: