अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

‘वर्क फ्रॉम वेडिंग’ : मंडप में लैपटॉप के साथ दूल्हे का वीडियो वायरल

मुंबई:- वेडिंग हॉल के दूसरी तरफ एक सोफे पर बैठी महाराष्ट्रीयन दुल्हन जोर-जोर से हंसती हुई नजर आ रही है क्योंकि कैमरा उसे दिखाने के लिए पैनी कर रहा है।
2020 में, वैश्विक महामारी ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ वाक्यांश को लोकप्रिय बनाया। हालाँकि स्थिति ने सुनिश्चित किया कि हमें घर पर अपने परिवारों के साथ अधिक समय बिताने को मिले, कई लोगों ने शिकायत की कि उनके कार्य-जीवन का संतुलन बिगड़ गया।
अब, एक दूल्हे का अपनी शादी के दिन लैपटॉप पर काम करने का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। शादी से जुड़े एक लोकप्रिय इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा की गई एक क्लिप में, दूल्हा अपनी गोद में डिवाइस लेकर मंडप पर बैठा दिखाई दे रहा है। जैसे ही वह अपने लैपटॉप पर काम करता है, मेहमानों और पंडित को अनुष्ठान शुरू करने के लिए उसका इंतजार करते देखा जा सकता है। लेकिन जिस बात ने नेटिज़न्स को हंसाया वह दुल्हन की प्रतिक्रिया थी।
वेडिंग हॉल के दूसरी तरफ एक सोफे पर बैठी महाराष्ट्रीयन दुल्हन जोर-जोर से हंसती हुई नजर आ रही है क्योंकि कैमरा उसे दिखाने के लिए पैनी कर रहा है। अंत में, कैमरा एक बार फिर दूल्हे की ओर मुड़ता है, जिसने तब तक अपना उपकरण किसी और को सौंप दिया था और शादी करने के लिए तैयार था। वर्क फ्रॉम होम नहीं….इट्स वर्क फ्रॉम वेडिंग, ”रील वीडियो पर टेक्स्ट पढ़ा। जबकि कई लोग फूट-फूट कर रह गए थे और सोच रहे थे कि उनकी शादी के दिन क्या करना इतना महत्वपूर्ण था, दूसरों ने विषाक्त कार्यालय संस्कृति की आलोचना की। हालाँकि, जैसे ही क्लिप वायरल हुई, शादी में शामिल होने वाले कुछ लोगों ने स्पष्ट किया कि दूल्हा काम नहीं कर रहा था। “वह सिर्फ वीडियो कॉल सेट कर रहा है ताकि अन्य लोग आभासी शादी में शामिल हो सकें,”

%d bloggers like this: