अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव बरामद,चेहरे पर चोट के निशान


कानपुर देहात:- उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के भोगनीपुर इलाके में सड़क किनारे पानी भरे खड्ड में संदिग्ध अवस्था में एक महिला का शव मिला है।
अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कानपुर देहात जिले के भोगनीपुर इलाके में हरदुआ गांव के पास सड़क किनारे पानी भरे खड्ड से एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया गया। उसकी उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच है। प्रथम दृष्टया उसकी हत्या कर शव को फेंके जाने की बात सामने आ रही है। पानी में डूबे रहने के कारण शव सड़ जाने के चलते महिला की शिनाख्त करना मुश्किल हो गया है।
उन्होंने बताया कि महिला के शव के पास से करीब 70 से 80 केसर मसाले के पाउच बरामद हुए हैं। जिसके चलते पुलिस का कहना है कि महिला आस-पास के गांव की रहने वाली है और सड़क के किनारे शायद पान मसाला बेचने काम करती होगी। महिला के चेहरे व अन्य स्थान पर चोट के निशान होने के चलते उसके जोर जबरदस्ती किए जाने की बात से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही है । महिला की पहचान के लिए आसपास के गांव के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा।

%d bloggers like this: