अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मंदिर के निकट टहलने निकली महिला नदी में गिरी, मौत


धनबाद:- धनबाद के सुदामडीह-भोजूडीह नया पुल स्थित सूर्य मंदिर घाट के समीप टहलने निकली 70 वर्षीया महिला सुखिया बानो का पैर फिसलकर नदी में गिर गई।जहाँ स्थानीय लोगो ने बहता देख होहल्ला किया और बचाने का प्रयास किया। लेकिन नदी के बहाव के कारण बहकर आगे निकल गई। जिसका शव सेल चासनाला के सेंड प्लाट पलटुन समीप दामोदर नदी में मिला है।
वही मृतक के दामाद शाहनवाज ने बताया कि लगभग 5 साल से मेरी सांस मेरे साथ ही रह रही थी। जिसका दवा पानी और अन्य खर्चा हम हम चलाते आ गए हैं। आज बृहस्पतिवार कि सुबह करीब 5ः30 बजे के करीब मॉर्निंग वाक के लिए निकली थी। इसी क्रम में इनका पैर गंदा हो गया था। जिससे पुल के नीचे पैर धोने के क्रम में नदी में गिर गई और बह गई। जिसको स्थानीय लोगों ने बचाने के लिए हो-हल्ला किया। जिसका शव आज पाथरडीह थाना क्षेत्र के न्यू मोती नगर बालू बनकर पलटून के समीप स्थानीय लोगों ने दामोदर नदी में बहता हुआ देखा और जिसकी सूचना दी सूचना पाकर सुदामडीह पुलिस और पाथरडीह पुलिस ने संयुक्त रूप से शव को नदी से निकाला। शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है।
वही इस संबंध में सुदामडीह थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक ने कहा कि महिला दामोदर द्वारा पैर धोने के क्रम में नदी में बह जाने के कारण न्यू मोती नगर पलटन के समीप शव को देखा गया। जिसको हम लोगों ने निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है।

%d bloggers like this: