May 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

महिला को नौकर से हुआ प्यार, पति को जेल भेजवाकर,नौकर के साथ हुई फरार

गुमला:- झारखण्ड के गुमला जिले मे मजदूरी करने आया एक युवक ने पहले घर के मालिक को एसटी-एससी केस में फंसा कर जेल भेज दिया और इस बीच वह उसकी मालिकन को ही भगा कर ले गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार असनी पंचायत निवासी राजकिशोर गोप ने पुलिस में यह शिकायत दर्ज करायी है कि उसकी 45वर्षीय पत्नी फूलवंती देवी को नौकर ही भगा कर ले गया। उसने बताया कि सिसई प्रखंड निवासी मजदूर नांदी खड़िया उसकी पत्नी लेकर भाग गया है।उसने पुलिस से अपनी पत्नी को खोजने व आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
राजकिशोर गोप ने कहा है कि दो वर्ष पूर्व वह अपने पुराने घर को तोड़कर नया घर बना रहा था। उस समय सिसई प्रखंड का एक मजदूर नांदी खड़िया मजदूरी का काम करता था। लंबे समय तक वह घर बनाने में मजदूरी का काम किया। काम खत्म होने के बाद मजदूर घर मालकिन से मिलने आता था। जिसे लेकर कई बार राजकिशोर गोप ने उसे फटकार भी लगायी थी। जिसके बाद विवाद हुआ। जिसमें मजदूर नांदी खड़िया ने राजकिशोर पर एससी-एसटी का केस कर दिया। जिसके बाद राजकिशोर गोप लगभग डेढ़ साल जेल में रहा।
हाईकोर्ट के आदेश पर 26 मार्च को जमानत पर जेल से बाहर आया और घर आया तो घर से पत्नी गायब थी। खोजबीन के बाद पत्नी को नांदी खड़िया के घर में पाया और वापस लाया, लेकिन पुनः पांच दिन पहले (सोमवार) रात में राजकिशोर की पत्नी कहीं गायब हो गयी । राजकिशोर ने कहा कि उसकी पत्नी अलग-अलग मोबाइल नंबर से उसे, उनके पुत्र कमलेश गोप, मुहल्ले की सीतामुनी देवी, धरमू गोप के मोबाइल नंबरों से बातचीत करती है, लेकिन वह कहां है। उसका कोई अता-पता नहीं बताती है. राजकिशोर ने कहा है कि उसे शक है कि नांदी खड़िया ही मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर कर भगाकर ले गया है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: