अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

श्रमिक संघ के प्रयास से लगभग 4 करोड रुपए एरियर मानव दिवस कर्मियों को दुर्गा पूजा के पूर्व मिलेगा : अजय राय


रांची:- झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय के साथ रांची बिजली वितरण निगम के मुख्य अभियंता पीके श्रीवास्तव सहित विभागीय अधिकारी एवंम निजी एजेंसी की ओर से रवि कुमार सिन्हा, आंनद भगत के बीच त्रिपक्षीय वार्ता हुई जिसमें सहमति बनी की 15 सितंबर से रांची एरिया बोर्ड के सभी डिवीजन में एरियर का भुगतान शुरू कर दिया जाएगा।
अजय राय ने बताया कि पिछले 2017 से लेकर जून 2020 तक की अवधि का एरियर भुगतान जो लगभग 4 करोड़ रुपये रांची एरिया बोर्ड में है उसका भुगतान को लेकर आज हुई वार्ता में एजेंसियों के साथ तय हुआ कि जो भी लंबित कागजात है उसे जमा कर 15 सितम्बर से भुगतान की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी और दुर्गा पूजा के पहले सभी डिवीजन में इसे दे दिया जाएगा ।
अजय राय ने बताया कि राज्य के सभी एरिया बोर्ड में एरियर भुगतान की मांग झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ की ओर से किया जाता रहा है और जामताड़ा से एरियर भुगतान की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और अब रांची में भी पूजा के पहले कर्मियों को उनका वाजिब हक मिलेगा।
अजय राय ने बताया कि जल्द ही वो अन्य एरिया बोर्ड में भी दौरा कर इस सम्बंध में संबंधित अधिकारियों से मिलकर इस पर बात करेंगे।

%d bloggers like this: