अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट की पत्नी ने आत्महत्या कर ली,सुसाइड नोट में लिखा “हमें तो अपनों ने लूटा,गैरों में कहां दम था,मेरी कश्ती वहां डूबी जहां पानी कम था

जमशेदपुर:- झारखण्ड के जमशेदपुर में एक फ़ौजी की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है।बताया जा रहा है जम्मू कश्मीर के कूपवाड़ा सेक्टर में पदस्थापित बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट जीतेन्द्र कुमार सिंह की पत्नी नीतू सिंह ने मंगलवार को मानगो सहारा सिटी अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।महिला ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइट नोट लिखी है।जो पुलिस ने उस कमरे से छह पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें आत्महत्या का कारण पति से विवाद और जीवन से निराशा बताया है। वह यहां अकेले रहती थीं।
महिला ने सुसाइड नोट में एक शेर लिखा है- हमें तो अपनों ने लूटा, गैरों में कहां दम था, मेरी कश्ती वहां डूबी जहां पानी कम था। इसके अलावा सुसराल के कुछ लोगों का नाम लिखकर उन्हें कोसा है। उसने यह भी लिखा है कि वह अपनी मौत की खुद जिम्मेदार है। वह डेढ़ साल से परेशान थी और आत्महत्या करना चाहती थी, लेकिन अब यह कदम उठाने जा रही है।
पति से चल रहा है कोर्ट में केस
नीतू पति से विवाद के बाद से अकेले रहती थी। उनका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पहले नीतू के ससुर भी उनके साथ थे, लेकिन विवाद के बाद दोनों बेटियां और ससुर जीतेन्द्र सिंह के पंजाब स्थित घर चले गए थे। दोनों बेटियां पुणे में पढ़ती हैं।
नहीं चल रहा था बुटिक
वहीं,आत्महत्या का एक और कारण माना जा रहा है। नीतू का मानगो रोड नम्बर आठ के पास एक बुटिक है, जो इन दिनों ठीक से नहीं चल रहा था। इसको लेकर भी वह कुछ दिनों से परेशान थीं।
बिहार में है ससुराल और मायका
जीतेन्द्र कुमार सिंह मूल रूप से बिहार के भागलपुर के नवगछिया के निवासी हैं, जबकि उनकी पत्नी बिहार के ही पूर्णिया की निवासी हैं।इधर सूचना के बाद पूर्णिया से नीतू के भाई जमशेदपुर के लिए रवाना हो गए हैं। परिजनों के नहीं आने के चलते शव को एमजएम कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस के शीतगृह में रखवाया गया है।

%d bloggers like this: