April 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सोए अवस्था में विधवा महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

बांका:- जिले में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो गया है। अपराधी लागतार संगीन वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। अभी दो दिन पूर्व ही शंभूगंज में शिक्षक की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था की अपराधियों ने एक महिला की हत्या कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाला है। ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र का है। जहां एक विधवा महिला की सोए अवस्था में अपराधियों ने गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी है। मृतक की पहचान बौंसी थाना क्षेत्र के साहू पोखर समीप छकुवा आदिवासी टोला की 50 वर्षीय बिटिया उर्फ रानी उर्फ गीता मुर्मू के रूप में हुई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सोए अवस्था में महिला की नृशंस हत्या

जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के साहू पोखर समीप छकुवा आदिवासी टोला की रहने वाली महिला अपने मायके में कई सालों से रह रही थी। महिला बिटिया मुर्मू उर्फ रानी उर्फ गीता मुर्मू की शादी झारखंड के गोड्डा में हुई थी। पति और पिता का भी पूर्व में देहांत हो चुका है।महिला अपने मायके में अकेली रहकर मजदूरी कर अपना पेट पालती थी।मंगलवार की देर अज्ञात अपराधियों ने सोए अवस्था में धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी। ग्रामीणों को इसकी भनक सुबह लगी तो बौंसी थाना को घटना की जानकारी दी।

हत्या के कारणों का नहीं चल सका है पता

बौंसी थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि सुबह ग्रामीणों ने महिला की हत्या की जानकारी दी। मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है। हालांकि की हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। महिला का कोई है भी नहीं। अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: