June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सनकी प्रेमी कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ा, दूल्हे के सामने ही भर दी दुल्हन की मांग

गोरखपुर:- ये इश्क नही आसान बस इतना समझ लीजिए… एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है।यह कहने को जुमला मात्र नहीं बल्कि हर दिन ही ऐसी प्रेम कहानियां हम सुनते है जहां कई मुश्किलें,कई अड़चनें होती हैं। बावजूद इसके दिल मे बस एक ही चाहत होती है कि किसी तरह अपने प्यार को हासिल कर लिया जाए। ऐसी ही एक मुश्किलों से भरी प्रेम कहानी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से आई है।

आशिक ने शादी में मचाया तांडव:

यूपी के गोरखपुर में एक सनकी प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया। उसने दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग भर दी। दरअसल एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की की शादी में तांडव मचा दिया। इसके बाद युवक की पकड़कर जमकर पिटाई की गई और पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। इलाके में काफी तनाव है।

कुल्हाड़ी लेकर स्टेज में चढ़ा आशिक:

रात के करीब 11 बजे दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर जयमाला के लिए खड़े थे। दोनों ने एक दूसरे को माला पहना भी दिया था कि तभी वहां गोलू विश्वकर्मा नाम का लड़का पहुंचा। युवक कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ गया। उसने दूल्हे पर कुल्हाड़ी तान दी। सिरफिरे आशिक की इस हरकत से लोग एक पल के लिए घबरा गये। वहां चीख-पुकार मच गयी। दूल्हे की भी सिट्टी-पिट्टी गुम थी।
*दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग*
इधर जब तक दूल्हा कुछ कर पाता, तब तक प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर दिया और लोग देखते रह गए। इस घटना के बाद दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की से शादी करने के लिए मना कर दिया। पंचायत बैठी, तब जाकर अगले दिन दूल्हा पक्ष के लोग दुल्हन को विदा कराकर ले गए। खैर ये प्यार एकतरफा था और एकतरफा ही रह गया। लड़का हॉस्पिटल में है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: