अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

व्यक्ति के बोलने से नहीं प्रदेश अध्यक्ष के बयान से क्लियर हो गया चिराग कहां हैं: उपेंद्र


सुपौल:- बिहार यात्रा के छठे चरण के अंतिम दिन गुरुवार को जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सुपौल पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान आइवी में पत्रकारों से बातचीत करते कुशवाहा ने कहा कि इस यात्रा का मकसद कार्यकर्ताओं से रूबरू होना और जातीयगणना के प्रति माहौल बनाना है।
मंत्री शाहनवाज हुसैन और नीरज कुमार सिंह के चिराग पासवान को एनडीए के अंग कहे जाने पर उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति क्या बोलता है यह कोई मायने नहीं रखता भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने चिराग के मामले में अपना बयान दे दिया जो आधिकारिक बयान है। जातीय गणना अगर कोई राज्य अपने दम पर कराती है तो उसका उतना फायदा नहीं मिलेगा अगर भारत सरकार कराती है तब समुचित लाभ मिलेगा।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव उनकी पार्टी लड़ेगी यह अंतिम फैसला है लेकिन पहले हमारी कोशिश होगी भाजपा के साथ लड़े, क्योंकि हम एनडीए के अंग हैं लेकिन इसमें अगर कोई कठिनाई हुई तो हम अकेले चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान उन्होंने पिछले दिनों कोविड से हुए दो कार्यकर्ताओं लालेश्वर विश्वास और गौरी शंकर पौद्दार के निधन पर उनके घर पहुंच उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया और मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाया। मौके पर स्थानीय सासंद दिलेश्वर कामत, विधायक रामविलास कामत, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद यादव, हरिकांत झा, ओम प्रकाश यादव सहित जदयू के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

%d bloggers like this: