January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड की बहू बेटियों की सुरक्षा के लिए कब सोचेगी हेमंत सरकार- संजय पोद्दार

रांची में निर्भया से भी खौफनाक कांड

रांची:- भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी संजय पोद्दार ने झारखंड में लगातार बहू बेटियों पर हो रहे अत्याचार की घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा झारखंड की बहू बेटियों की सुरक्षा के लिए कब सोचेगी हेमंत सरकार, जब से झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार आई है तब से महिलाओं पर अत्याचार की घटना बढ़ी है। रांची में फिर निर्भया से भी खौफनाक कांड को अंजाम दिया गया, झारखंड के लिए शर्म की बात सिर्फ अखबारों की सुर्खियों में बने रहने के लिए कांग्रेस और जेएमएम वाहवाही लूट रहे हैं वहीं झारखंड की महिलाएं सुरक्षित नहीं है सरकार को शर्म करनी चाहिए।

ओरमांझी जंगल में मिली नग्न अवस्था में सिर कटी लाश,युवती को काफी बेरहमी से मारा गया, उसकी गुप्तांग भी काट ली गई।
दिन-प्रतिदिन झारखंड में हैवानियत की सारी हदें पार होती जा रही है मुख्यमंत्री कहते हैं केंद्र सरकार फ्री में डेटा देगी तो बलात्कार होंगे ही,जब राज्य का मुख्यमंत्री ही बलात्कार के लिए कोरोना को जिम्मेदार देगा तो झारखण्ड की बेटियों की सुरक्षा कौन करेगा ?

कहाँ गए तथाकथित महिलाओं के हितैषी कहलाने वाले कांग्रेसी बंटी और बबली

इन दोनों के अनुसार बलात्कर भी सिर्फ भाजपा शासित राज्यों के ही मान्य होंगे।

कहाँ गए सारे बुद्धिजीवी, कहाँ गए अवार्ड वापसी गैंग

कोई नहीं दिखेगा क्योंकि ये जघन्य अपराध किसी भाजपा शासित राज्य में नहीं हुआ है इसलिए सारे के सारे पार्टियों की के मुंह में दही जम गया होगा।
इस घटना ने झारखंड को शर्मसार किया है संजय पोद्दार ने सरकार से मांग करते हुए कहा 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी हो और fastrack कोट का गठन कर जल्द से जल्द अपराधियों को सजा मिले।

Recent Posts

%d bloggers like this: