March 1, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार का इंतजार… BJP से 12 और JDU से इन 11 नामों पर लग सकती है मुहर

पटना:- बिहार में अगले कुछ ही दिनों में नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। साथ ही सूत्रों के अनुसार, नीतीश मंत्रिमंडल में 23 और मंत्री बनाए जाएंगे, जिनमें से भाजपा कोटे से 12 और जदयू कोटे से 11 मंत्री शामिल हो सकते हैं। वहीं शाहनवाज हुसैन को भी मंत्री बनाए जाना तय माना जा रहा है। इसके अतिरिक्त अति पिछड़ा कोटा से मदन सहनी और बीमा भारती मंत्री बनाए जा सकते हैं।

BJP कोटे से इन नामों पर लग सकती है मुहरः-

दरभंगा नगर से विधायक संजय सरावगी दीघा से विधायक संजीव चौरसिया रामनगर (सु) सीट से विधायक भागीरथी देवी झंझारपुर से विधायक नीतीश मिश्रा मोतिहारी टाउन से विधायक प्रमोद कुमार
मधुबन से विधायक राणा रणधीर बवमनखी (सु) सीट से विधायक कृष्ण कुमार ऋषि वैशाली के लालगंज से विधायक संजय सिंह बरौली से विधायक रामप्रवेश राय।

JDU कोटे से इन नामों पर लग सकती है मुहरः-

चकाई से विधायक सुमित सिंह,धमदाहा से विधायक लेसी सिंह,अमरपुर से विधायक जयंत राज,हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखर,जदयू की एमएलसी कुमुद वर्मा,परबत्ता से विधायक संजीव सिंह,केसरिया से विधायक शालिनी शर्मा,जदयू एमएलसी (विधान पार्षद) नीरज कुमार,बहादुरपुर से विधायक मदन सहनी,रुपौली से विधायक बीमा भारती,भोरे (सु) सीट से विधायक सुनील कुमार,नालंदा से विधायक श्रवण कुमार,बता दें कि हाल ही में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की थी। इसके बाद जायसवाल ने बताया था कि 19 जनवरी को कैबिनेट का विस्तार हो जाएगा लेकिन फिर नीतीश कुमार ने कहा कि अभी तारीख तय नहीं है, इसलिए मंत्रिमंडल का विस्तार 19 जनवरी को नहीं होगा।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: