February 27, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने निकाला प्रभात फेरी

बांका:- जिले में 14 जनवरी से ही राममंदिर निर्माण के लिए जनजागरण अभियान रामभक्तों ने शुरू कर दिया है। 15 जनवरी से 27 जनवरी तक निधि समर्पण अभियान चलाया जाएगा। मंदिर को भव्य बनाने के लिए हर घर और हर परिवार से निधि संग्रह किया जाएगा। इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ रामभक्तों ने शहर के विजयनगर स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण के प्रभात फेरी निकालकर पूरे शहर में घुमा और लोगों से सहयोग करने की अपील की। शहरी से लेकर ग्रामीण इलाकों में जन जागरुक अभियान चलाया जा रहा है। जनजागरण अभियान में लोगों को जागरुक करने के लिए नारे भी लगाए।

भव्य राम मंदिर में सहयोग करने की अपील
विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने बताया कि चंदा नहीं बल्कि सहयोग और समर्पण की राशि है। जिसके माध्यम से प्रत्येक हिन्दू परिवार को गौरव होगा कि उसका दस रुपये या सौ रुपये का अंश अयोध्या के राम मंदिर में लगेगा। इसलिए भव्य राम मंदिर बनाने के लिए जन जागरण अभियान शुरू कर दिया है। सभी से आह्वान किया जा रहा है कि किसी भी जाति से हो, लेकिन अभियान में एक साथ आएं और राम के भव्य मंदिर बनाने के लिए सहयोग अभियान से जुड़ें।

लोगों का मिल रहा है आपार समर्थन

रामभक्तों बताया कि श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण को लेकर शहर के विजयनगर से प्रभात फेरी निकालकर पंचमुखी चौक, कटोरिया रोड, अलीगंज, डोकानिया मार्केट, शिवाजी चौक, गांधी चौक, जेल गेट, आजाद चौक, डीएम आवास चौक, बाबुटोला होते हुए विजयनगर में सम्पन्न हुआ। राम मंदिर के निर्माण को लेकर जनता का समर्थन मिल रहा है। रामभक्तों ने बताया कि इससे एक राष्ट्र का निर्माण हो रहा है। चाहे हिन्दू हो या मुसलमान, सिख हो या ईसाई सब एक है। राष्ट्र में रहेंगे तो एक हो कर रहेंगे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: