January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विराट कोहली बने पिता, डेविड वार्नर ने कहा- टिप्स लेने के लिए मुझे मैसेज करो

नयी दिल्ली:- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। सोमवार 11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया। विराट ने पिता बनने की सूचना फैंस को सोशल मीडिया के द्वारा दी। इसके बाद से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भी विराट को पिता बनने पर बधाई संदेश दिया है। इसी के साथ ही वार्नर ने कोहली को पिता बनने पर कहा कि उन्हें कुछ टिप्स चाहिए तो मुझे मैसेज करें।
डेविड वार्नर ने विराट को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि बहुत ही अच्छी खबर है। मुबारक हो दोस्त, टिप्स लेने के लिए तुम मुझे मैसेज कर सकते हो। इसी के साथ वार्नर ने हंसने वाली इमोजी भी साथ में लगाई हुई है। वार्नर खुद तीन बेटियों के पिता हैं इसलिए उन्होंने विराट को पहली बार पिता बनने पर यह कहा है। वार्नर की बेटी विराट कोहली की बहुत बड़ी प्रशंसक है और वह अपने पिता की तरह नहीं बल्कि विराट कोहली जैसा बनना चाहती है।
विराट कोहली ने बेटी के जन्म पर लोगों को बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगल कामनाओं के दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। इस फोटो के शेयर करने के बाद लोग कोहली और अनुष्का को उनके पहले बच्चे के जन्म पर बधाईयां दे रहे हैं। कोहली द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर अभी तक 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट्स करते हुए उन्हें बधाई दी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: