January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नाबालिग से दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, प्राथमिकी दर्ज

राँची:- झारखंड की राजधानी राँची में सोमवार की अहले सुबह एक ऐसा मामला प्रकाश में आया जिसने मानवता का सिर शर्म से एक बार फिर झुका दिया है। राजधानी में दो आरोपियों ने न सिर्फ नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया बल्कि हैवानों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

दुष्कर्म के दौरान बनाए गए वीडियो को वायरल भी कर दिया गया। वीडियो के वायरल होने के बाद नाबालिग के परिजनों को इस बात की जानकारी मिली। इसके बाद परिजनों ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो घटना के बारे में उन्हें सही जानकारी मिली।

दरअसल, पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान वीडियो बना लिया था और किसी को बताने का धौंस देकर वीडियो वायरल करने धमकी देते थे। उन्होंने नाबालिग को चुप रहने की हिदायत दे रखी थी। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया।

घटना के संबन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नामकुम थाना क्षेत्र की रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग ने उसके साथ दुष्कर्म करने एवं उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने का आरोप लगाते हुए गौतम महली एवं बिट्टू तिर्की पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। नाबालिग के अनुसार बीते 3 जुलाई 2020 को वह घर पर अकेली थी , इसी दौरान गौतम एवं बिट्टू उसके घर में प्रवेश कर गए एवं दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। उन्हें देखकर नाबालिक चिल्लाई तो दोनों ने पकड़ कर उसका मुंह दबा दिया। तथा दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया एवं अश्लील वीडियो बना लिया। दोनों ने किसी को भी दुष्कर्म की बात बताने पर वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी भी दी। इसी डर से नाबालिग ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी, इसके बावजूद भी आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया एवं फेसबुक पर वायरल कर दिया।
इसके बाद परिजनों ने रांची के नामकुम थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके मोबाइल को जप्त कर लिया गया है। पुलिस ने विश्वास दिलाया कि जांच के बाद पीड़िता के साथ न्याय किया जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: