अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ग्रामीणों ने लूटकांड के तीन आरोपी को पुलिस को सौंपा, थाने से एक हुआ फरार


रांची:- रांची के ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के खखरा गांव के ग्रामीणों ने एक फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 1.33लाख रुपये लूट कर भाग रहे तीन आरोपियों को पकड़ कर पुलिस को सौंपा था, लेकिन शनिवार को एक आरोपी थाने ही फरार हो गया।
बताया गया है कि ठाकुरगांव थाना से शनिवार को गिरफ्तार आरोपी नाम सजीबुल अंसारी फरार हो गया। वह बुढ़मू थाना क्षेत्र के मनातु निवासी है। पुलिसउसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और दावा किया जा रहा है कि उसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
गौरतलब है कि खखरा गांव के ग्रामीणों ने उज्जवल फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से इटेहे नदी के पास से 1,33,824 रुपये लूटकर भाग रहे तीन अपराधी को हथियार के साथ पकड़ा था। इसके बाद तीनों अपराधी को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया था। ग्रामीणों ने बुढ़मू थाना क्षेत्र के मनातु निवासी सजीबुल अंसारी, खलारी निवासी तनवीर अंसारी और पिठोरिया थाना क्षेत्र के पिरूटोला निवासी अमजद अंसारी को हथियार के साथ पकड़ा गया था। फाइनेंस मैनेजर से रुपये लूटने के बाद ग्रामीणों के पीछा करने पर अपराधियों ने रुपये का झाड़ियों में फेंक दिया था। पुलिस ने पकड़ाये अपराधियों की निशानदेही पर फेंके रुपये की खोजबीन की और झाड़ी से रुपये को बरामद किया था।

%d bloggers like this: