अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मनातू थाना प्रभारी की गाड़ी पर ग्रामीणों का हमला, बंधक बनाने की कोशिश


मेदिनीनगर:- पलामू जिला में मनातू थाना क्षेत्र के सिमरी में ग्रामीणों ने थाना प्रभारी की गाड़ी पर पर हमला कर दिया. इस हमले में थाना प्रभारी पंकज कुमार समेत 4 पुलिस जवान और एक महिला भी जख्मी हुई हैं. थाना प्रभारी को बंधक बनाने का भी प्रयास किया और कुछ दूर जंगल में ले गए. थाना प्रभारी कोर्ट के काम से वापस लौट रहे थे, इसी क्रम में ग्रामीणों ने वन विभाग की गाड़ी समझकर हमला कर दिया.
ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला कर मनातू थाना प्रभारी पंकज कुमार का मोबाइल छीन लिया. इसके साथ ही ग्रामीणों ने पंकज कुमार को बंधक बनाकर कुछ दूर जंगल में भी ले गए. इस मामले में मनातू थाना की पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनके पूछताछ की जा रही है. हमले में जख्मी मनातू प्रभारी थाना प्रभारी पंकज कुमार और अन्य जवानों का इलाज मनातू के स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. वन विभाग की गाड़ी समझकर ग्रामीणों ने किया हमलाजानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने पूरी तरह से गलतफहमी में पुलिस पर हमला किया है. सेमरी में वन विभाग की गाड़ी ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी थी. घटना से नाराज ग्रामीण मौके पर जमे हुए थे. इसी क्रम में मनातू थाना प्रभारी पंकज कुमार मेदिनीनगर व्यवहार न्यायालय से एक पीड़िता का 164 का बयान कराकर वापस लौट रहे थे. सेमरी के पास ग्रामीणों ने थाना प्रभारी की गाड़ी को वन विभाग की गाड़ी समझ लिया और उसपर हमला कर दिया. इस क्रम में ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.
ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को बंधक बनाकर कुछ दूर जंगल में ले गए, बाद में कुछ ग्रामीणों ने देखा कि यह मनातू थाना के जवान हैं, उसके बाद पूरा मामला शांत हुआ और मामला पुलिस का होने के बाद ग्रामीण मौके से भाग खड़े हुए. बाद में अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंची और तीन लोगों को हिरासत में लिया. इन तीनों से पूछताछ की जा रही है.

%d bloggers like this: