अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लॉकडाउन में पुलिसकर्मियों की बियर पार्टी का वीडियो वायरल

रांची:- राजधानी रांची में पुलिसकर्मियों की बियर पार्टी का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में पीसीआर 10 के पुलिसकर्मी हैं। जो लॉकडाउन में रॉक गार्डन में बियर पार्टी कर रहे हैं। रॉक गार्डेन बंद करवाने के बाद वहां पुलिसकर्मियों ने जाम छलकाया।

घटना रांची कांके के रॉक गार्डन की

वीडियो सामने आने के बाद रांची के एसएसपी ने जांच का आदेश दिया है। घटना रांची के कांके स्थित रॉक गार्डन की है। रांची में संपूर्ण लॉकडाउन की धज्जियां पुलिसकर्मियों ने ही उड़ाई। रविवार को पूरे राज्य में लागू पूर्ण लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी छोड़ बियर पार्टी की। इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। वायरल तस्वीर कांके रोड स्थित रॉक गार्डेन परिसर के एक कमरे की है। यहां पीसीआर-10 के पुलिसकर्मियों ने अपनी पीसीआर गाड़ी को रॉक गार्डेन गेट के अंदर खड़ा किया।

बंद कमरे में छलका जाम

बंद कमरे में सभी ने बैठकर जाम छलकाया। वीडियो में चार वर्दी वाले पुलिसकर्मी और एक अन्य व्यक्ति शराब पीता नजर आ रहा है। हालांकि वीडियो में ही पुलिसकर्मियों की आवाज आ रही है कि वे खाना खा रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने संज्ञान लिया है। एसएसपी ने सदर डीएसपी को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

%d bloggers like this: