अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पार्टी कार्यालय में शराब पीते जिलाध्यक्ष का वीडियो वायरल, बचाव में बोले- मैं टी शर्ट पहनता ही नहीं

पटनाः- शराबबंदी वाले बिहार में भाजपा जिला कार्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मधुबनी के झंझारपुर से भाजपा जिलाध्यक्ष सियाराम साव पार्टी कार्यालय में बैठकर शराब पीते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सिगरेट के छल्ले भी उड़ाए। वहीं अपने बचाव में जिलाध्यक्ष ने मासूम बहाना बनाते हुए कहा कि मैं टी-शर्ट पहनता ही नहीं हूं।
मधुबनी जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें झंझारपुर से भाजपा के जिलाध्यक्ष सियाराम साव अपने साथियों के साथ शराब पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कथित तौर पर झंझारपुर बीजेपी जिलाध्यक्ष सियाराम साह शराब पीते दिख रहे हैं। जिलाध्यक्ष पार्टी कार्यालय के एक कमरे में शराब पी रहे हैं। जिलाध्यक्ष के हाथ में सिगरेट है। टेबल पर शराब की बोतल खुली हुई है। हालांकि पंजाब केसरी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
जहां एक तरफ इस वायरल वीडियो को लेकर राजद और कांग्रेस ने भाजपा नेता सियाराम साहू पर कार्रवाई की मांग की है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा जिलाध्यक्ष इसे फेक बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम शराब पीते ही नहीं हैं। हमें फंसाने के लिए फेक वीडियो को वायरल किया जा रहा है। झंझारपुर के एसडीपीओ आशीष आनंद ने इस बारे में कहा है कि ये मामला पुलिस के संज्ञान में है। वीडियो की सत्यता की पुष्टि के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

%d bloggers like this: