January 22, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उपराष्ट्रपति नायडू और प्रधानमंत्री मोदी ने गांगुली का हाल जाना

कोलकाता:- उपराष्ट्रपति वेंकेया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के स्वास्थ्य की जानकारी ली।
श्री नायुडू और श्री मोदी ने गांगुली के परिवार के साथ फोन पर बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने अस्पताल पहुंचकर गांगुली का हालचाल जाना।
गांगुली को शनिवार को अपने निवास पर जिम करने के दौरान सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी गहन चिकित्सा की गयी जिसमें पता चला कि उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा था और उनकी धमनी में तीन ब्लॉक पाए गए।

अनुराग ने गांगुली से अस्पताल में मिलने के बाद कहा, “मैंने उनसे मुलाकात की। जब मैं उनसे मिलने पहुंचा तो वह मुझे देख के मस्कुराए। वह एक अच्छे फाइटर हैं और अपने करियर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे। वह जल्द ही बीसीसीआई का कामकाज संभालेंगे और बोर्ड तथा बंगाल की सेवा में उपलब्ध होंगे।”
वुडलैंड्स हॉस्पिटल के नौ सदस्यीय मेडिकल टीम ने कार्डियक विशेषज्ञ रमाकांत पांडा और देवी शेट्टी से वर्चुअल कांफ्रेंस के जरिए गांगुली के इलाज पर चर्चा की। डॉ पांडा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के भी फिजिशियन हैं।
डॉ शेट्टी और उनकी टीम गांगुली को देखने अस्पताल आएगी। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि डॉ शेट्टी की सलाह के बाद गांगुली को अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है।

Recent Posts

%d bloggers like this: