June 14, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

केन्द्र सरकार की निगरानी में सुगम हो सकेगा वैक्सीनेशन-संजय सेठ

रांची:- रांची के सांसद संजय सेठ ने आज शाम राष्ट्र के नाम संबोधन में देश को अनेक योजनाओं का तोहफा देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार जताया है। संजय सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम संबोधन में न सिर्फ देशवासियों का हौसला बढ़ाने का काम किया है बल्कि इस विपरीत परिस्थिति में भी सरकार के कार्यों की जानकारी जनता को दी है। प्रधानमंत्री ने जनता को यह बखूबी बताया है कि कैसे कोरोना संक्रमण काल में भारत सरकार ने देश के एक-एक नागरिक की चिंता की है। एक एक नागरिक की हिफाजत के लिए प्रयास किए हैं और एक एक नागरिक के राशन पानी की भी व्यवस्था की है। श्री सेठ ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सभी देशवासियों के लिए वैक्सीन फ्री की घोषणा के लिए प्रधानमंत्री के प्रति आभार जताया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पूरे देश के लिए वैक्सिंग फ्री करने की घोषणा करके एक बहुत ही बड़ा कदम उठाया है। इससे देश के नागरिकों तक वैक्सीन की पहुंच आसान होगी और केंद्र सरकार की सीधी निगरानी में और भी सुगम तरीके से लोगों का वैक्सीनेशन हो सकेगा।
श्री सेठ ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को अब दीपावली तक आगे बढ़ाए जाने के फैसले का भी स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि महामारी के इस समय में नरेंद्र मोदी की सरकार गरीब की हर जरूरत के साथ, उसका साथी बनकर खड़ी है। अब नवंबर तक 80 करोड़ से अधिक देशवासियों को, हर महीने तय मात्रा में मुफ्त अनाज उपलब्ध होगा।
यह सरकार की संवेदनशीलता है। यह एक सामान्य व्यक्ति के देश के सत्ता के शीर्ष पर बैठे रहने का परिणाम है कि वह देश के हर नागरिक के दर्द को समझते हैं और उनकी जरूरत के अनुसार योजनाएं लाते हैं। उनका क्रियान्वयन करते हैं ताकि आम जनता सीधा इसका लाभ उठा सके। श्री सेठ ने इन दोनों ही घोषणाओं को लेकर नरेंद्र मोदी और भारत सरकार के प्रति झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता की तरफ से आभार जताया है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: