May 8, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कार्डिक अरेस्ट से जूझ रहे उत्तम कुमार को मिला कुणाल षाड़ंगी का सबल सहारा

जमशेदपुर:- रांची के रास्ते जमशेदपुर आ रहे उत्तम मोदक को अचानक रास्ते में हार्ट अटैक आया। उनके साथ चल रहे परिवार के लोगों ने उनके पड़ोस में रहने वाले भाजपा नेता डी डी त्रिपाठी से मदद के लिए संपर्क किया ।त्रिपाठी ने तत्काल इस आशय की सूचना पूर्व विधायक सह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल सारँगी जी को दिया । कुणाल ने तत्काल परिवार को आश्वस्त करते हुए हनुमान की तरह मडोक के लिए संजीवनी बनकर ब्रह्मानंद अस्पताल में जीवन रक्षक उपकरण की व्यवस्था पहले से की और डॉक्टरों को तैयार रखा जिससे पहुंचते ही उन्हें जीवन रक्षक सुविधा मिली और उनकी जान बच गई ।अब उनकी स्थिति काफी बेहतर हैं और स्टेन लगाया जा चुका हैं । वे अब खतरे से बाहर हैं । श्री मडोक के परिवार ने आभार व्यक्त करते हुए सारँगी जी को हनुमान जी की तरह संजीवनी लाकर उनके परिवार की जान बचाने वाला वरदान बताया ।
इस कार्य में रास्ते से लेकर हॉस्पिटल तक कुणाल जी के निर्देश पर भाजपा युवा मोर्चा के श्री रविशंकर तिवारी ने बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह किया और जब तक उन्हें हॉस्पिटल में उचित सुविधा नहीं मिली …साथ साथ खड़े रहे।
त्रिपाठी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री कुणाल सारँगी इस विपदा काल में शहर के लिए वरदान के रूप में मिले हैं जो निरंतर सेवा के लिए समर्पित हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: