January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

UP:पुरुषों की गेंद पर महिलाओं ने जड़े चौके-छक्के, सहारनपुर के भूतेश्वर मैदान पर आयोजित हुआ मैत्री क्रिकेट मैच

सहारनपुर:- सहारनपुर में भूतेश्वर क्रिकेट मैदान पर वरिष्ठ क्रिकेटर्स और महिला एल्विन टीमों के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। खास बात यह रही कि इसमें महिला और पुरुष सभी क्रिकेटर शामिल रहे। महिला खिलाड़ी पुरुष खिलाड़ियों की गेंद पर चौके और छक्के जड़ती नजर आईं। महिला एल्विन की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। महिला एल्विन की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 128 रन बनाए। रणजी खिलाड़ी भावना तोमर ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। वरिष्ठ क्रिकेटर्स की ओर से भूपेंद्र कच्छल ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वरिष्ठ क्रिकेटर्स की टीम ने पांच विकेट खोकर 20.4 ओवर में मैच जीत लिया। गेंदबाजी में कल्पना ने दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच भूपेंद्र कच्छल को चुना गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में संजीव वालिया, राजकुमार राजू, राजीव गुंबर, फुरकान कुरैशी, राकेश जैन, डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव फलतीफुर्रहमान, सत्यम शर्मा, साजिद उमर, राजीव
गोयल उर्फ टप्पू, राकेश शर्मा, विक्की चौधरी, रणधीर कपूर, मृदुल गर्ग, संजय शर्मा, पार्षद ज्योति अग्रवाल, मनोज जैन आदि मौजूद रहे।

अंडर-19 क्रिकेट ट्रायल कल

अंडर-19 क्रिकेट टीम का चयन ट्रायल रविवार को सुबह दस बजे से ज्ञान कलश इंटरनेशनल स्कूल क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर होगा। सहारनपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव लतीफ उर्रहमान ने बताया कि यूपीसीए से मिले दिशा निर्देश के तहत यह ट्रायल होगा। एसोसिएशन के निदेशक अकरम सैफी के मार्गदर्शन में यह आयोजन हो रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: