May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उप्र. के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया एकांतवास

— कृषि मंत्री के चार सहयोगियों की रिपोर्ट भी आई संक्रमित, मंत्री के लखनऊ इलाज के लिए लाए जाने की चर्चा

लखनऊ:- उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही की कोरोना संक्रमित रिपोर्ट आई है। उनके चार सहयोगियों भी कोविड-19 से ग्रसित हुए हैं। रिपोर्ट आते ही मंत्री ने खुद को आवास पर एकांतवास करते हुए दो दिन पूर्व उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों से कोरोना जांच कराए जाने की अपील की है। इस बीच देवरिया से खबर आ रही है कि कृषि मंत्री को एम्बुलेंस के जरिए इलाज के लिए लखनऊ लाया जा रहा हैैं।
जानकारी के मुताबिक, तीन दिन पूर्व गले में खराश व बुखार की शिकायत पर उनके परिवार के सदस्योंं द्वारा आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी। रिपोर्ट आने पर उनके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट तो निगेटिव आई, लेकिन उनके सहयोगी सुजीत रघुवंशी को कोरोना संक्रमित पाया गया। इसके बाद उन्होंने तथा उनके परिवार के कुछ सदस्यों ने आरटीपीसीआर जांच कराई थी और रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इस रिपोर्ट उनके सहयोगी सुजीत रघुवंशी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस रिपोर्ट के आने बाद रविवार को एक बार फिर संक्रमण के लक्षण की आशंका पर मंत्री समेत देवरिया आवास पर रहने वाले सभी लोगों का एंटीजन टेस्ट कराया गया। जिसमें मंत्री, उनके ड्राइवर और रसोईया समेत चार सहयोगियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। रिपोर्ट के बाद आनन-फानन मंत्री व उनके सहयोगियों ने खुद को एकांतवास में कर लिया।
कृषि मंत्री ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की और बीते दो दिनों में उनके सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों को कोविड जांच कराए जाने की अपील की गई है। इस बीच खबर यह आ रही है कि कृषि मंत्री को इलाज के लिए देवरिया से एम्बुलेंस द्वारा लखनऊ लाया जा रहा है। इससे पूर्व योगी सरकार में संसदीय कार्य व ग्राम्य विकास राज्यमंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पंचायत चुनावों के बीच प्रदेश के मंत्रियों को कोरोना पॉजिटिव होने से उनके समर्थकों में खलबली मच गई है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: