March 7, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा मॉर्निंग वॉक के क्रम में चाय की दुकान पर पहुंचे

पार्टी कार्यकर्त्ताओं के साथ चाय पर चर्चा कर कृषि कानून को जनहित में बताया

रांची। जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा अपने खूंटी संसदीय क्षेत्र के सिमडेगा में सुबह मॉर्निंग वॉक के क्रम में चानक चाय की दुकान पर पहुंचे। इस क्रम में उन्होंने पार्टी कार्यकर्त्ताओं और आमजन को यह समझाने की कोशिश की कि कृषि कानून जनहित में है।

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा सिमडेगा में रात्रि प्रवास के बाद आज सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले और इस दौरान उनके एक चाय की दुकान पर पहुंचने की सूचना मिलते ही पार्टी के कई नेता-कार्यकर्त्ता मौके पर पहुंच गये। इसके बाद कृषि और वोकल फॉर लोकल पर चर्चा शुरू हुई। केंद्रीय मंत्री ने सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदृष्टि सोच से लोगों को अवगत कराया। इस दौरान सिमडेगा जिले के उत्पादों को बढ़ावा देने की रणनीति पर भी चर्चा हुई।
केंद्रीय जनजातीय मंत्री पिछले तीन दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र के प्रवास पर है। पिछले दिनों उन्होंने खूंटी में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और सोमवार को सिमडेगा पहुंचने पर पार्टी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान अर्जुन मुंडा सिमडेगा के बीजेपी पाकरटांड़ मंडल के कार्यकर्त्ता शंकर साहू के घर भोजन करने पहुंचे।
इधर, अर्जुन मुंडा ने ट्वीट कर भाजपा के प्रखर राजनेता, मार्गदर्शक और शिक्षाविद डॉ. मुरली मनोहर जोशी के जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए उनके सदैव स्वस्थ, सुखी और दीर्घायु रहने की कामना की है। अर्जुन मुंडा ने केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्यमंत्री रेणुका सिंह सरूता को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: