January 24, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिल्डर अभय सिंह के ऑफिस में अज्ञात अपराधियों ने की फायरिंग, एक सप्ताह पहले मांगी गई थी 2 करोड़ की रंगदारी

रांची:- वन वृन्दावन कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अभय सिंह के ऑफिस में अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की है। इस गोलीबारी में ऑफिस में तैनात गार्ड बाल-बाल बच गए और गोली दीवार में जा लगी। यह घटना शनिवार की दोपहर मोरहाबादी दिव्यान चौक स्थित वृन्दावन कंस्ट्रक्शन में हुईं। गोलीबारी की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। गौरतलब है पिछले सप्ताह बिल्डर अभय सिंह सुजीत सिन्हा के नाम पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी।

सुजीत सिन्हा गिरोह का सदस्य मयंक सिंह बता कर मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर पिछले सप्ताह रांची के बिल्डर अभय सिंह से रंगदारी मांगी थी। रंगदारी मांगे जाने की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी थी। मालूम हो कि वन वृन्दावन कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अभय सिंह से 6 अगस्त और 7 अगस्त को सुजीत सिन्हा के नाम पर 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गयी थी। जिसने लेवी मांगी है वह खुद को गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गिरोह का सदस्य मयंक सिंह बताया था। गौरतलब है कि कारोबारी को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर उनसे रुपये की मांग की गयी थी।

जान से मारने की दी थी धमकी

बिल्डर अभय सिंह से व्हाट्सएप पर भेजे मैसेज में पैसे नहीं देने पर पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर समरेंद्र सिंह की तरह गोली मारने की धमकी भी दी गयी थी। जानकारी के अनुसार इंजीनियर समरेंद्र सिंह के घर पर कुछ साल पहले सुजीत सिन्हा ने लवकुश शर्मा के जरिए फायरिंग करायी थी। बाद में दो करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर समरेंद्र को मोरहाबादी में गोली मार दी गयी थी। 6 अगस्त की दोपहर बिल्डर को भेजे गये धमकी भरे मैसेज में अपराधी ने लिखा था कि ‘नमस्कार अभय जी, बॉस का मैसेज है आपके लिए आपको दो करोड़ देना है’, देकर धंधा कीजिए कोई दिक्कत नहीं होगी हमलोगों की ओर से समरेंद्र सिंह वाली गलती मत कीजिएगा। भैया, आपका जो मैसेज है बता दीजिए बॉस के पास पहुंचा देंगे, फिर ऊपर से जैसा मैसेज आएगा आपको बता दूंगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: