May 13, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनियंत्रित टेलर बाइक से टकराकर घर में घुसा, तीन की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

मेदिनीनगर:- झारखंड के पलामू जिले में मंगलवार को एक बार फिर भीषण सड़क दुर्घटना हुई। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी गंभीर हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर किया गया है. उनकी हालत चिंताजनक बताई गई है।
जानकारी के अनुसार घटना जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कौवाखोह के रजवार मोड़ पर हुई। बताया जाता है कि छतरपुर की ओर से एक टेलर (एनएल 01ए डी 5615) भारी भरकम आईबीम लेकर हरिहरगंज की ओर जा रहा था. सड़क से गुजर रहे बाइक सवारों ने बताया कि टेलर अनियंत्रित होकर सड़क से गुजर रहा था। हरिहरगंज थाना क्षेत्र के ढाब गांव से टेलर अनियंत्रित होकर सड़क पर आगे बढ़ रहा था। अंदाजा लगाया जा रहा था कि या तो उसकी स्टेरिंग फेल हो गई थी या फिर चालक नशे में वाहन चला रहा था। कौवाखोह के रजवार मोड़ के पास पहुंचने पर टेलर अचानक से बाएं की जगह दाएं मुड़ गया और सड़क से गुजर रहे बाइक सवारों को अपनी चपेट में लेते हुए गणेश यादव के घर में घुस गया।हादसा इतना जोरदार था कि ट्रेलर में लोड भारी भरकम आईबीएम चालक और सह चालक के केबिन में घुस गया। इससे चालक और सह चालक की मौके पर मौत हो गई, वही बाइक सवार नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के तुर्काडीह निवासी धर्मेंद्र भुइयां (23 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई।
दुर्घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए और बाइक सवार जख्मी पति पत्नी क्रमशः धनंजय भुइयां (25वर्ष) और जयंती देवी (23वर्ष) को इलाज के लिए हरिहरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा।इधर सूचना के बाद हरिहरगंज के बीडीओ निखिल गौरव कमान कक्षप और थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुदामा कुमार दास मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से टेलर पर गिरे मलबा को हटाया गया। बावजूद टेलर के केबिन में भारी भरकम आईबीम के घुस जाने से उसे हटाना संभव नहीं हो सका। प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि टेलर को हटाने के लिए क्रेन मंगाया गया है। घटना के समय गणेश यादव के घर पर ताला लगा हुआ था। अगर परिवार के सदस्य रहते तो मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती थी।
इधर, जानकारी मिली है कि टेलर छत्तीसगढ़ का है और इसके चालक और सह चालक गढ़वा के रहने वाले हैं. हालांकि उनकी पहचान नहीं हो पाई है और उनके शव टेलर के केबिन में आईबीम के नीचे फंसे हुए हैं. शव को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. समाचार लिखे जाने तक शव टेलर के केबिन में फंसे हुए थे।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: