April 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनियंत्रित होकर बाइक नहर में गिरा, सर में चोट लगने से 28 वर्षीय युवक की हुई मौत

बांका:- जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत नकटी गांव के पास नहर पर बाइक दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान बनगांवां गांव के संजीत सिंह के 28 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार सिंह हैं। पुत्र की दुर्घटना में हुई मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया तथा गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। ग्रामीणों एवं परिजनों ने बताया कि वह हीरो फिनकॉर्प कंपनी भागलपुर में काम करता था।

बाइक से तारापुर जाने के क्रम में हुआ हादसा
दरअसल, संतोष कुमार सिंह अपने साथी रौशन कुमार के साथ खड़ौधा नहर रोड होते हुए तारापुर जा रहा था। इसी क्रम में नकटी गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। जिससे उसके सिर में चोट लगने के कारण काफी खून बहने लगा और मौत मौके पर ही हो गई। हालांकि सूचना पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बेलहर लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों के बीच कोहराम मच गया।

युवक का शव घर पहुंचते ही माहौल हुआ गमगीन
बाइक दुर्घटना में युवक की मौत की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि घटना को लेकर परिजनों से कोई आवेदन नहीं मिला है। परिजनों से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृत युवक की शादी पांच साल पूर्व हुई थी। मृत युवक को एक पुत्र और एक पुत्री है। इस घटना के समय पत्नी कल्पना देवी दोनों बच्चों के साथ मायके में थी। युवक का शव घर पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: