अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

फुटबॉल मैच देखकर घर वापस लौट रहे दो युवकों की गोली मार कर हत्या


मृतक आपस में चाचा-भतीजा है
रांची:- रांची जिले के मैकलुस्कीगंज थाना क्षेत्र में फुटबॉल मैच देखकर घर वापस लौट रहे दो युवकों की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़गांव पंचायत के कोयलरा बघलता गांव के रहने वाले दोनों युवक मंगलवार को रांची के खलारी में फुटबॉल मैच देखने आये थे। लौटने के समय चतरा-रांची सीमा पर पर अपराधियों ने दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान 35वर्षीय भुनेश्वर गंझू और 28वर्षीय नरेश गंझू के रूप में की गयी है। अपराधियों ने जिन दो युवकों की हत्या की गयी है,उनमें से नरेश कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था। चतरा के पिपरवार थाना पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बताया गया है कि नरेश के घर पर कुछ महीने पहले अपराधियों ने गोलीबारी भी की थी। मृतक चाचा-भतीजा थे।
घटना के बताया गया है कि दोनों चाचा-भतीजा अपनी मोटरसाईकिल से घर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान मैक्लुस्कीगंज के दामोदर नदी पर रेलवे पुल के निकट दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। डबल मर्डर की वारदात की सूचना मिलते ही रांची और चतरा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।
रांची के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक नौशाद आलम ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका। हत्या की वजह को लेकर पुलिस मृतकों के परिजनां से जानकारी हासिल कर रही हैं। वहीं यह भी आशंका जतायी जा रही है कि इस घटना को अंजाम देने में टीपीसी नक्सलियों का हाथ हो सकता है।

%d bloggers like this: