January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हजारीबाग में आज दो युवकों की हत्या एक को गोली मारी दूसरे के चेहरे में मिली गहरी जखम

हजारीबाग:- हजारीबाग जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो युवकों की हत्‍या कर दी गई है। एक की गाेली मार कर हत्‍या की गई है। दूसरे युवक के चेहरे पर गहरे जख्‍म के निशान मिले हैं। एक युवक का शव आज बरामद किया गया है। जबकि दूसरे युवक का शव देर रात पुलिस ने बरामद किया है।

गोली मारकर युवक की हत्या

पहली घटना जिले के कटकमसांडी थाना क्षेत्र की है। यहां के कासियाडीह गांव के समीप 21 वर्षीय युवक निक्की पांडे पिता बनारस पांडे की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। रविवार की देर रात क्षेत्र के बड़का बालू श्मशान के समीप युवक का शव बरामद किया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की शाम वह कटकमसांडी बाजार गया था।

सामान खरीदकर कसियाडीह घर लौटने के क्रम में उसकी हत्या की गई है। अपराधियों ने युवक के सीने और सिर में गोली मारी है। युवक के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने जब खोजबीन की तो शव श्मशान के समीप बरामद हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक की बाइक सड़क किनारे मिली

सड़क किनारे गड्ढे से युवक का शव बरामद , हत्या की आशंका

दूसरी घटना चलकुशा थाना क्षेत्र की है। यहां के दुमदुमा गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। स्थानीय ग्रामीणों ने युवक की पहचान रामजन्म सिंह पिता बैजनाथ सिंह के रूप में की है। वह नवाडीह जयनगर कोडरमा निवासी बताया जा रहा है।

पुलिस परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। पुलिस के मुताबिक युवक के चेहरे पर गहरे जख्म के निशान हैं। संभवत युवक की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

Recent Posts

%d bloggers like this: