अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बारिश में कच्चा मकान गिरने से दो वर्षीय बच्ची घायल


चाईबासा:- पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर प्रखंड में पिछले 3 दिनों से हो रही लगातार बारिश के कारण मंगलवार की अहले सुबह हाथिया गांव के नीचे टोला में एक मिट्टी का कच्चा मकान गिर गया। मकान गिरने के कारण एक 2 वर्षीय बच्ची को हल्की चोट लगी, जबकि घर के अंदर रखी सारी सामग्री टूट गई।
इस हादसे में पीड़ित परिवार को करीब 50 हजार रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक हाथिया गांव के नीचे टोला निवासी परमेश्वर प्रधान सोमवार की रात अपने परिवार के साथ घर में सोया था। लेकिन पिछले 3 दिनों से हो रही लगातार बारिश के कारण मंगलवार की अहले सुबह करीब तीन बजे घर की दीवार समेत पूरा छप्पर गिर गया। दीवार व छप्पर गिरने से परमेश्वर प्रधान की 2 वर्षीय बच्ची को हल्की चोटें लगी है। दीवार व छप्पर गिरने से घर के अंदर रखी टीवी, मोबाइल फोन, बर्तन, पलंग समेत अन्य सामग्री क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे करीब 50हजार का नुकसान पहुंचा है।
इस संबंध में पीड़ित परिवार के मुखिया परमेश्वर प्रधान ने बताया कि सोमवार की रात करीब 8 बजे पत्नी समेत बच्चों के साथ भोजन करके सो गए। अचानक रात करीब 3 बजे घर की दीवार व छप्पर गिर गया। उन्होंने बताया कि वह मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते है और घर गिर जाने से उनका पूरा परिवार बेघर हो गया है।

%d bloggers like this: