अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बाराबंकी में दो तस्कर गिरफ्तार, करीब नौ करोड़ की मारफीन बरामद


बाराबंकी:- उत्तर प्रदेश की बाराबंकी जिला पुलिस ने कोतवाली नगर इलाके से दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन किलो 90 ग्राम मारफीन बरामद की, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब नौ करोड़ रुपए आंकी गई है।
पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराध पर अंकुश लगाने व अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम एवं कोतवाली नगर पुलिस ने सूचना के आधार पर संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए दो शातिर तस्करों कटरा अहिरन पुरवा निवासी इबादुलहक और काशीराम कालोनी निवासी मुईन अब्बास को ओबरी गांव के पास से गिरफ्तार किया गया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से तीन किलो 90 ग्राम मारफीन बरामद की।
पूछताछ पर गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि इनका एक संगठित गिरोह है जौ ट्रक व ट्रेन द्वारा मणिपुर से मारफीन लेकर यहां आते है और लखनऊ, बाराबंकी, बरेली व पश्चिमी उत्तर प्रदेश में छोटी-छोटी मात्रा में सप्लाई करते है। गिरफ्तार इबादुलहक सिद्दीकी पहले भी नारकोटिक्स विभाग द्वारा वर्ष-2012 में तथा 2017 में गुवाहटी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस से मारफीन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। जिसके बारें में और जानकारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

%d bloggers like this: