अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

24 घंटे के अंदर सिवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, दहशत में लोग


सिवानः- लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं से सिवान के लोग अब दहशत में आ गए हैं. रविवार के दिन जिला में 2 जगहों पर 2 व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पहली घटना सुबह महाराजगंज की है, जहां अपराधियों ने पसनौली निवासी पुनीत तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं दूसरी घटना शाम की है. जहां एक फेरी वाले को अपराधियों ने गोली मार दी और उसकी मौत हो गई. पहली घटना में रविवार को दिनदहाड़े भरे बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मार दी. घटना महाराजगंज थाने से तकरीबन 500 मीटर की दूरी पर स्थित जानकी मेडिकल हॉल के पास की है. इधर घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. मृतक की पहचान महाराजगंज के पसनौली निवासी पुनीत तिवारी उर्फ पुन्नू बाबा के रूप में हुई है.
वहीं, दूसरी घटना में बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के शामली जिला स्थित जलालाबाद निवासी गुलाब मालिक के पुत्र एहसान मलिक के रूप में हुई है. हत्या का आरोप उसी मुहल्ले के एक युवक पर लगा है. घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है. घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के पुरानी किला पोखरा के समीप की है.
बताया जाता है कि एहसान मलिक अपने गांव के ही निवासी शौकीन और आसू मालिक के साथ सिवान के पुराना किला पोखरा में किराए के मकान में रहता था. वो सिवान में कपड़े की फेरी लगाकर कपड़े बेचता था. रविवार की देर शाम वो अपने घर में बैठा था, तभी आसू मालिक ने बाहर थूक दिया. जिसके बाद मुहल्ले के ही 2 लड़के जो शराब के नशे में थे वे घर में घुस गए और झगड़ा करने लगे.
बीच बचाव करने आये एहसान मालिक को बदमाशों ने गोली मारकर वहीं मौत के घाट उतार दिया. बाद में आनन-फानन में उसे सिवान सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है.
उधर शनिवार को भी सिवान जिला में 2 जगहों पर अपराधियों ने 2 लोगों को गोली मार दी. पहली घटना सिवान के दरौंदा थाना इलाके के कंगाली छपरा गांव की है. जहां शनिवार की सुबह अपने घर के पास टहल रहे एक 65 वर्षीय बुजुर्ग देव शरण सिंह को दो अज्ञात अपराधियों ने उनके सिर में दो गोली मार दी. गंभीर हालत में उन्हें सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से गोरखपुर रेफर किया गया है. घटना के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए.
उससे पहले शुक्रवार की देर शाम भी बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को पेट में गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना सिवान के गोरियाकोठी थाना इलाके के जगदीशपुर गांव की है. घायल युवक की पहचान सिवान के जीबी नगर और तरवारा थाना इलाके के बहादुरपुर गांव के रहने वाले अंबिका यादव के पुत्र देवी लाल यादव के रूप में हुई. सूत्रों के अनुसार देवी लाल शराब का धंधा करता था. गोली लगने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए शनिवार की सुबह डॉक्टरों ने उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया.

%d bloggers like this: