June 19, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोलकाता सूटआउट में पंजाब के दो कुख्यात अपराधी जयपाल भुल्लर और उसके सहयोगी जसप्रीत खरार ढेर

5 हथियार, 89 चक्र गोलियां व 7 लाख नकद बरामद

कोलकाता :-पश्चिम बंगाल के कोलकाता में न्यू टाउन इलाक केे सापुरजी-पालनजी आवासीय परिसर में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और उसके सहयोगी जसप्रीत खरार ढेर हो गए हैं।हालांकि गिरोह के सरगना जय सिंह परमार अभी तक पकड़ा नहीं गया है। उसकी तलाश जारी है। बंगाल की सीमा को सील किया गया है। एयरपोर्ट को अलर्ट किया गया है तथा स्टेशनों पर खास नज़र रखी जा रही है।
पंजाब पुलिस और एसटीएफ (स्पेशल टास्क फोर्स) ने दो खूंखार अपराधियों को बाहर निकालने के लिए संयुक्त अभियान चलाया था। अधिकारियों के मुताबिक, जयपाल भुल्लर पंजाब पुलिस की मोस्ट वांटेड अपराधियों की सूची में शामिल था। भुल्लर के खिलाफ पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली के पुलिस थानों में 50 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। जयपाल पर पंजाब पुलिस ने 10 लाख रुपए का इनाम घोषित किया था, जबकि जसप्रीत के सिर पर 5 लाख रुपए का इनाम था।

वीके गोयल, एडीजी, बंगाल एसटीएफ ने बताया, ‘हमें सूचना मिली थी कि यहां कुछ अपराधी ठहरे हुए हैं। जब हम छापेमारी के लिए आए तो हमें जसप्रीत और जयपाल मिले, जो पंजाब में कई मामलों में वांटेड हैं। हमने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने विरोध किया और हम पर गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में हमने भी फायरिंग की और वे मारे गए। एक इंस्पेक्टर को घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों (जसप्रीत और जयपाल) पर क्रमशः 5 लाख रुपए और 10 लाख रुपए का इनाम था। वे हत्या और बैंक डकैती सहित कई मामलों में शामिल थे। उनसे 7 लाख रुपए नकद, 5 हथियार, 89 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: