January 18, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ट्रैक्टर से दबकर दो मजदूर की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बांका:- जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेला खुटहरी गांव में मंगलवार की देर रात ट्रैक्टर से दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई है। मृत मजदूर की पहचान 35 वर्षीय सुरेश राय और 50 वर्षीय हरि मंडल के रूप में हुई है। दोनों मजदूर ट्रैक्टर पर तैयार धान को लोड कर अपने गांव आ रहे थे। इसी क्रम में खड़ोदा मोड़ के समीप असंतुलित होकर ट्रैक्टर का इंजन सहित डाला पलट गया और दोनों मजदूर की मौके पर ही दबकर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है।

ट्रैक्टर से टक्कर हुई दो मजदूर की मौत

मृत सुरेश राय के पुत्र नीरज कुमार ने बताया कि उसका पिता और हरि मंडल दोनों डीलर कृष्ण देव गुप्ता के तैयार धान को दौलतपुर बहियार से ट्रैक्टर पर लोड कर मंगलवार की देर रात लेकर वापस गांव बेला खुटहरी लौट रहे थे। खड़ोदा मोड़ से सटे जमनी कुड़ासी गांव के समीप चालक ने ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते ट्रैक्टर का इंजन सहित डाला पलट गया और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। बुधवार की सुबह पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। दोनों मृतक के परिजनों ने मुआवजा देने का मांग किया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है बांका

बेलहर थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह खुटहरी गांव से सूचना मिली कि दो मजदूर के ट्रैक्टर से दबकर मौत हो गई है। दल बल के साथ गांव पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि मामला दर्ज करवाने को लेकर दोनों मृतक के परिजन की ओर से अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। इधर एक साथ दो लोगों की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: