May 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सिकिदिरी घाटी में लूटपाट की अराधियों की योजना बनाते दो गिरफ्तार

रामगढ़:- रामगढ़ जिले के सिकिदिरी घाटी में लूटपाट की अराधियों की योजना को रजरप्पा थाना पुलिस ने नाकाम कर दिया है। सिकिदिरी घाटी की ओर से आने वाले ट्रकों को रोककर व चालक-खलासी को बंधक बनाकर लूटपाट करने के लिए घात लगाए अपराधियों में से एक को रजरप्पा थाना पुलिस ने रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी ने अपना नाम अहरार अहमद चितरपुर बाजारटांड़ निवासी बताया है।
पुलिस ने मौके पर बिना नंबर की एक होंडा स्प्लेंडर प्रो (सिल्वर रंग) की बाइक के अलावा बांस की लाठियां और 20-25 फीट प्लास्टिक रस्सी भी जब्त की है। जबकि पांच-छह अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले। इधर, गिरफ्तार अपराधी के बयान के आधार पर सोमवार को छापेमारी कर एक अन्य आरोपित मो साद को चितरपुर बाजारटांड़ से गिरफ्तार कर लिया गया है।
सूचना मिली कि रजरप्पा थाना अंतर्गत सिकिदरी घाटी अंधा मोड़ के पास दो बाइक व एक स्कूटी के साथ सात-आठ अपराधकर्मियों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही है। सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक सैनिक सामद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। थाना प्रभारी के अनुसार, एक तरफ से सिकिदरी थाना तथा दूसरी ओर से रजरप्पा थाना के गश्ती दल को आता देख एक बाइक व अन्य सामान छोड़कर अपराधी इधर-उधर भागने लगे। मौके से पुलिस ने एक अपराधी अहरार अहमद को धर-दबोचा। पुलिस गिरफ्तार अपराधी और जब्त सामानों को थाना ले आई। गिरफ्तार दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: