January 23, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चावल के बोरा के बीच छिपाकर डोडा लेने जाने की कोशिश, पुलिस ने किया जब्त

रांची:- चावल के बोरा के बीच ट्रक पर लोड कर डोडा ले जाने की कोशिश का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में डोडा जब्त किया है और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
रांची के वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग चावल के बोरा के बीच डोडा छिपाकर झारखंड से बाहर ले जाने की कोशिश में है। इस सूचना पर नामकुम थाना क्षेत्र के सरवल के निकट छानबीन शुरू की गयी, तो 100 बोरे डोडा को जब्त किया गया और चालक तथा खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ़्तार दोनों लोग लोग उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले है। बरामद किये गये डोडा की कीमत करीब 35 लाख बतायी जा रही है।
गौरतलब है कि विगत 11 अगस्त को भी रांची पुलिस ने ओरमांझी से एक ट्रक में लदे 98 बोरा डोडा और 17 किलो अफीम बरामद किया था। जानकारी के मुताबिक अफीम 70 हजार रुपये किलो ले जाकर दूसरे राज्यों में एक से डेढ़ लाख रुपये किलो बेचा जाता है । इस धंधे में राजस्थान, उत्तरप्रदेश, पंजाब और झारखंड के अलावा अन्य राज्य के तस्करों के भी जुड़े होने की आशंका जतायी गयी है। इस मामले को एसएसपी द्वारा काफी गंभीरता से लिया गया है और वे खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: