March 6, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सड़क पर ट्रक अचानक धूं-धूंकर जलने लगा, बोकारो से रांची लाया जा रहा घरेलू सामान जलकर नष्ट

ट्रक चालक ने वाहन से कूद कर बचायी जान

रांची:- झारखंड के बोकारो से एक पुलिस अधिकारी के घरेलू सामान को लेकर रांची आ रहा ट्रक बुधवार सुबह एनएच-23 पर अचानक धूं-धूंकर जलने लगा और देखते ही देखते ट्रक पर लदे सारे सामान के साथ वाहन पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया। हालांकि इस दौरान ट्रक चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए वापन को किनारे पार्क किया और ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाने में सफलता हासिल की।
ट्रक चालक ने बताया कि वह बोकारो के सेक्टर-4 से एक पुलिस अधिकारी के घरेलू सामान को लेकर लेकर रांची जा रहा था, इसी दौरान बालीडीह थाना क्षेत्र में उसने अपने वाहन से धुंआ निकलते देखा ,तो तुरंत वाहन को सड़क किनारे पार्क किया और वाहन से उतर गया। उन्होंने बताया गया कि देखते ही देखते आग तेजी से फैल गया और कुछ ही क्षण में पूरा सामान जलकर राख गया। आग लगने के संबंध में वाहन चालक ने कुछ स्पष्ट भी कारण बताने में असमर्थता व्यक्त करते हुए कहा कि संभवतः रास्ते में वाहन चलने के दौरान पुआल से बंधे सामानों में घर्षण के कारण आग लग गयी होगी। उन्होंने बताया कि वाहन पर सिर्फ घर कर सामान ही लोड था और एक शहर से दूसरे शहर से शिफ्ट किया जा रहा था। यह सामान किसका था, उस संबंध में भी जानकारी देने में असमर्थता व्यक्त करते हुए बताया कि उसे पैकर्स एंड मूवर्स संचालक की ओर से यह जिम्मेवारी सौंपी गयी थी।
स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह सबकुछ इतना जल्दी हुआ कि अग्निशमन विभाग के वाहन के मौके पर पहुंचने के पहले ही वाहन और उस पर लोड सामान पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गये। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: