अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ट्रक लूटकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार



बिहार के बांका से लूट की छड़ को बरामद किया गया
देवघर:- देवघर से छड़ लदे ट्रक लूट मामले का उदभेदन करने में सफलता हासिल की है। इस घटना में संलिप्त 12 लोगों में से ट्रक चालक सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से 2 सफेद स्कोर्पियो बरामद किया गया है। जबकि लूट की छड़ को बिहार के बांका से बरामद किया गया।
ट्रक को भागलपुर से बरामद किया था
मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों जसीडीह पुलिस ने लुटे हुए ट्रक को भागलपुर से लावारिस हालत में बरामद किया था। ट्रक में लोड छड़ को बांका से बरामद किया था। बता दें कि बुधवार की रात गिरिडीह स्थित मोंगिया स्टील प्लांट से लगभग 25 टन छड़ ट्रक से भागलपुर ले जाया जा रहा था। देवघर के बसुआडीह मोड़ के पास सफेद रंग की स्कॉर्पियो में सवार अपराधकर्मियों ने हथियार के बल पर ट्रक को लूट लिया था। मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन कर जांच का निर्देश दिया था।
पुलिस इस मामले में बिहार के भागलपुर, बांका, मुंगेर और जमुई में लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी। इसी क्रम में बिहार के बांका से छड़ बरामद किया। लुटेरों ने छड़ को एक व्यापारी के यहां बेच दिया था। एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि वारदात में शामिल 2 स्कॉर्पियो बरामद किया है। इस वारदात में शामिल 12 में से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, बाकी अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी। सूत्रों के अनुसार इन स्कॉर्पियो में सवार अपराधियों द्वारा लगातार इस क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है।

%d bloggers like this: