January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनियंत्रित होकर दुकान में घुसा ट्रक, महिला समेत 2 लोगों की मौत, 6 घायल

भागलपुर:- बिहार में भागलपुर जिले से दर्दनाक हादसे खबर सामने आई है। यहां एक अनियंत्रित ट्रक के दुकान में घुस जाने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं करीब छह लोग घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार, घटना भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विक्रमशिला संपर्क मार्ग पर रविवार को भागलपुर से सहरसा की ओर जा रही बस को ओवरटेक करने के दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर बस को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे दुकान में घुस गया। इस दुर्घटना में चाय बेचने वाली कारी देवी (48) और टायर पंक्चर मिस्त्री मोहम्मद गुलजार की मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में बस सवार करीब छह लोगों को घायल अवस्था में भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें चार लोगों की हालत नाजुक है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक और खलासी वाहन छोडकर फरार हो गया है। इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। इधर इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर कई टायरो को जलाते हुए आवागमन को बाधित कर दिया है। वे लोग मृतकों के परिजनों को दस दस-लाख रुपए मुआवजा देने और गाड़ियों के तेज रफ्तार पर रोक लगाने की मांग कर रहे है। वहीं सड़क जाम की सूचना पर पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर गुस्साए ग्रामीणों को समझने में लग गए हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: