January 16, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्व मंत्री दुर्गा चरण दास को कांग्रेस भवन में दी गयी श्रद्धांजलि

राँची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने तीन प्रमुख दुखद घटनाओं को लेकर आज कांग्रेस कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया ।केरल एयरपोर्ट पर विमान हादसे में दो पायलट सहित 15 नागरिकों के निधन को लेकर, चंदनकियारी विधानसभा के 2 बार विधायक रहे एवं एकीकृत बिहार में पूर्व मंत्री व झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के पूर्व उपाध्यक्ष दुर्गा चरण दास के आकस्मिक निधन को लेकर एवं झारखंड आंदोलनकारी समाजसेवी व पत्रकार बशीर अहमद खान के असामयिक निधन पर शोक सभा आयोजित की गई।
अपने शोक भावपूर्ण श्रद्धांजलि में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि दुबई से लौट रहे हमारे देशवासियों की केरल एयरपोर्ट पर हुई दर्दनाक हादसे में मौत पर गहरे सदमे में हूँ ओर मर्माहत हूँ। मैं अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं ।डॉ उरांव ने कहा झारखंड में हमारे आंदोलनकारी एवं पत्रकार बशीर अहमद खान जी का निधन हो गया उनसे भी हम काफी दुखित हैं। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष एवं एकीकृत बिहार में मंत्री रहे बोकारो जिला के चंदनक्यारी से दो बार विधायक रहे दुर्गा चरण दास के असामयिक.निधन पर भी पार्टी की अपूरणीय क्षति हुई है। इन तीनों घटनाओं पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी उनके परिजनों को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करती है एवं उनके आत्मा की शांति के लिए भी ईश्वर से विनती करती है।शोकसभा का संचालन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने किया ।शोकसभा में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की ।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव कि शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है जो कि पिछले बारह दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। शोक सभा कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री केशव महतो कमलेश, प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, डॉ राजेश गुप्ता छोटू, अमूल्य नीरज खलखो, निरंजन पासवान,सतीश पाल मुंजीनि, सुखेर भगत,बेलस तिर्की, रोशन कुमार,एस.एम.मोईन,सेवियर खेस मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: