अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रेस क्लब का ट्रेजरर अनुशासनहीन, 15 दिनों के लिए निलंबित


रांची:- रांची प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष जयशंकर को 15 दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में प्रेस क्लब के सचिव ने आज यह आदेश जारी किया है। सचिव अखिलेश कुमार सिंह द्वारा
जारी नोटिस में कहा गया कि द रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष के निर्देशानुसार और संवैधानिक प्रावधानों के तहत अनुशासनहीनता के आरोप में कोषाध्यक्ष जयशंकर को 15 दिनों के लिए निलंबित किया गया है।
नोटिस में सचिव ने कोषाध्यक्ष जयशंकर पर आरोप लगाया कि प्रेस क्लब के पूरी मैनेजिंग कमिटी को अंधेरे में कैंटीन संचालक के साथ मिलकर 29 अक्टूबर की रात अनाधिकृत रूप से छत पर एक पार्टी का आयोजन करवाया गया। जो घोर अनुशासनहीनता का मामला है। अधोहस्ताक्षरी द्वारा किए गए प्राथमिक जांच में भी इस बात की पुष्टि हुई है। पत्र में कहा गया कि कोषाध्यक्ष को अपना पक्ष रखने के लिए नियमानुसार एक सप्ताह का समय दिया जा रहा है। इस संबंध में एक सप्ताह के अंदर 13 नवंबर की शाम 5 बजे तक अपना जवाब प्रेस क्लब को दे।

लगाये गये आरोपों का दस्तावेज सार्वजनिक करूंगा – जयशंकर


इधर, इस मामले में कोषाध्यक्ष जयशंकर का कहना है कि ऐसा सुनियोजित निर्णय तब हो रहा है जब कमिटि को पता है कि हम आज ही पटना जा रहे हैं और छठ के बाद लौटेंगे। उनका कहना है कि दोषी मान ही लिया गया तो फिर जवाब क्यों मांगा जा रहा है। ये मेरी समझ से परे है। निर्णय उसके खिलाफ हो रहा है, जिसने क्लब को आर्थिक मदद ही कराया। पिछले 4 साल में कमेटी ने छत से एक रुपया भी नही कमाया था। लेकिन हमने क्लब को 5000 का आर्थिक मदद ही कराया। ये निर्णय उसके खिलाफ सुनाया गया जिसने मेंबर को ही छत की बुकिंग दिया। ये निर्णय उसके खिलाफ आया जिसने क्लब के अध्यक्ष पर अनियमितता का आरोप लगाया। मेरे पास मेरे द्वारा लगाया गया आरोपों के दस्तावेज हैं। जिसे छठ बाद लौटने पर सार्वजिनक करूंगा।

%d bloggers like this: