अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कर्मा पर्व पर दर्दनाक हादसाः नदी में स्नान करने के दौरान 3 बच्चियों की डूबने से मौत, 2 को बचाया


बांका:- बिहार के बांका जिले में शुक्रवार को कर्मा पर्व के अवसर पर दर्दनाक हादसा हो गया, जहां स्नान करने के दौरान तीन बच्चियों की डूबने से मौत हो गई जबकि दो बच्चों को बचा लिया गया है। वहीं एक साथ तीन बच्चियों की मौत से गांव में मातम का माहौल फैल गया।
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के धोरैया प्रखंड के खड़ोदा-जोठा पंचायत की है। बताया जा रहा है कि पोठिया गांव के निकट गहिरा नदी के सुंदरकुंड घाट में कर्मा पर्व के अवसर पर गांव के पांच बच्चे स्नान करने गए, नहाते-नहाते सभी लोग गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। इस दौरान बच्चों का शोर सुनकर कुछ लोग बचाने गए, जिसमें दो को बचा लिया गया, लेकिन तीन अन्य बच्चों को नहीं बचा पाए, सभी का पता नहीं चला।
मामले की जानकारी अंचल अधिकारी को दी गई जिसके बाद उनके निर्देश पर गोताखोरों को बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों को तीनों के शव एक बांस की झाड़ियों में अटका मिला, जिसे बरामद कर लिया गया है। मरने वालों में गांव के आजाद साह की पुत्री कोमल कुमारी (12वर्ष), कुंदन सिंह की पुत्री अनुष्का कुमारी (12 वर्ष) और हेमेन्द्र प्रसाद सिंह की पुत्री ईनु कुमारी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया गया है।

%d bloggers like this: