अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अनलॉक 5 के तहत जारी निर्देश का अनुपालन कराने परिवहन अधिकारी उतरे सड़कों पर

नियमों के अनुपालन को ले एमभीआई ने चलाया सघन चेकिंग अभियान, काटे गए ऑन स्पॉट चालान

चतरा:- चतरा-गया एनएच 99 मार्ग पर आज परिवहन विभाग की टीम ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया। दरअसल अनलॉक 5 के तहत राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देश के आलोक में नियमों के अनुपालन को ले मोटर वाहन निरीक्षक (एमवीआई) बहादुर वर्मा के नेतृत्व में टीम द्वारा सड़कों पर उतर कर भारी वाहनों, यात्री बसों व अन्य वाहनों का चेकिंग किया गया।
इस मौके पर मोटरयान निरीक्षक बहादुर वर्मा ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान भारी वाहनों तथा अन्य वाहनों के लिए राज्य सरकार ने निर्देश जारी किए हैं, उसी के आलोक में नियमों के अनुपालन को लेकर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।मोटर वाहन निरीक्षक ने बताया कि अभी तक तकरीबन 30 गाड़ियों की चेकिंग की गई। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने अंतरराज्यीय भारी वाहनों तथा अन्य वाहनों के परिचालन के लिए ई- पास के साथ-साथ अन्य शर्तें लागू की है। चेकिंग के दौरान कई वाहनों के यह कागजात दुरुस्त नहीं पाए गए, जिन्हें ऑन स्पॉट चालान काटा गया और फाइन के साथ वाहनों को छोड़ा गया। वही कई वाहनों को थाना भेज दिया गया।
गौरतलब है कि चतरा- गया एनएच 99 मार्ग पर अवस्थित नाजरथ विद्या निकेतन के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस मौके पर परिवहन विभाग की टीम के साथ साथ पुलिस की टीम भी वाहन चेकिंग अभियान में शामिल रही।

%d bloggers like this: